Breaking :
||पलामू: दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत, पंद्रह घायल||झारखंड में वोटिंग के दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश, अधिसूचना जारी||सतबरवा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत||पलामू लोकसभा: भाजपा से बीडी राम और राजद से ममता भुइयां समेत चार उम्मीदवारों ने किया नामांकन||लातेहार: मनरेगा योजना में रिश्वत लेते पंचायत सेवक रंगेहाथ गिरफ्तार||चतरा समेत इन चार लोकसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों को विरोधियों से अधिक अपनों से खतरा||झारखंड: पहले चरण के चुनाव में पलामू समेत इन चार लोकसभा सीटों पर युवा मतदाता निभायेंगे निर्णायक भूमिका||आय से अधिक संपत्ति मामले में निलंबित चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के पिता और पत्नी के खिलाफ कुर्की वारंट का इश्तेहार जारी||पलामू लोकसभा: शीर्ष माओवादी कमांडर रहे कामेश्वर बैठा समेत तीन उम्मीदवारों ने किया नामांकन||पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई
Thursday, April 25, 2024
धार्मिक

मेष, वृष और सिंह समेत ये राशिवाले रहें सतर्क, पढ़ें अपना आज का राशिफल

आज तारीख है 26 मार्च 2022 दिन शनिवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला है. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस होगी. लाइफ पार्टनर को लेकर शंका का भाव उत्पन्न होगा. परिवार से सहयोग की अपेक्षा रहेगी लेकिन वह नहीं मिलेगा. संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. संतान संबंधी चिंता कम होगी. स्वाभाविक सोच में बदलाव आएगा.

वृष(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

प्रेम जीवन में कोई अड़चन का सामना करना पड़ सकता है. घर पर किसी को प्रेम संबंधों के बारे में नहीं बताया है तो कहीं से उन्हें खबर हो सकती है. इसके लिए पहले से ही सतर्क रहें और मन शांत रखें. मेहनत का फल पूरा-पूरा मिलेगा. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे. प्रमाद न करें. आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी. अपनी योजनाओं में परिवर्तन करना होगा.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

शिक्षा के लिहाज से आज का दिन शुभ परिणाम देने वाला होगा तथा मनचाहे परिणाम मिलेंगे. किसी चीज की तैयारी कर रहे थे, तो वहां से शुभ संकेत मिलेंगे तथा आगे का मार्ग प्रशस्त होगा. मेहमानों का आगमन होगा. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. धनार्जन होगा. नियमित कर्ज, लेनदेन में कटौती करनी होगी.

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

एकाग्रता में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी तथा कुछ नया करने का अवसर प्राप्त होगा. मन में बुरे विचार आ सकते हैं लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं रहेंगे. ऐसे में मन को शांत रखने का प्रयास करेंगे तो बेहतर रहेगा. यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल लाभ देंगे. रोजगार मिलेगा. अप्रत्याशित लाभ होगा. जोखिम न लें. बड़े व्यक्तियों से भेंट का लाभ मिलेगा.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

त्वचा से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है तथा इसके लिए आप डॉक्टर से परामर्श भी ले सकते हैं. आलस्य का भाव ज्यादा रहेगा तथा किसी काम में मन नहीं लग पाएगा. कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. शुभ समय है. यात्रा में अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें.

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

खानपान की आदत में परिवर्तन लाने की आवश्यकता है अन्यथा शारीरिक कमजोरी होगी. सही समय पर भोजन करने की आदत डालेंगे तो बेहतर रहेगा. व्यापार में नए समझौते होंगे. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. प्रसन्नता रहेगी. मनोविनोद के अवसर मिलेंगे. भाई-बहनों से संबंध प्रगाढ़ होंगे.

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

शनि का प्रभाव ज्यादा है जिससे धन हानि होने के संकेत हैं. मानसिक स्वास्थ्य भी ठीक नही रहेगा हालांकि प्रेम जीवन सुचारू रूप से चलेगा. जीवनसाथी के साथ कुछ यादगार पल साझा होंगे. व्यर्थ दौड़धूप रहेगी. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. बुरी खबर मिल सकती है. चिंता रहेगी. मानसिक शांति रहेगी. व्यापारिक विवादों का आसान हल निकाल सकेंगे.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

आज के दिन प्रत्येक कार्य में कोई ना कोई बाधा आ सकती है फिर चाहे वह छोटी हो या बड़ी. इन समस्याओं की वजह से व्यवहार में खीझपन आ सकता है. परिवारवालों का भरपूर साथ मिलेगा. आ‍कस्मिक खर्च अधिक होगा. तनाव रहेगा. थकान रहेगी. जोखिम न लें. धैर्य रखें. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. संघर्ष, भागदौड़ के बाद रोजगार में इच्छित सफलता मिलने के योग हैं.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आज के दिन थोड़ा संभल कर व्यापार करने की आवश्यकता है. लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरतें क्योंकि छोटी सी चूक बड़ा नुकसान भी करवा सकती है. योजना फलीभूत होगी. कार्य की प्रशंसा होगी. आय में वृद्धि होगी. चिंता तथा तनाव रहेंगे. प्रमाद न करें. संतान, भाइयों से लाभ होगा. घरेलू उपयोग की वस्तुएं क्रय करेंगे.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

आज का दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां लेकर आएगा तथा सभी के बीच आपसी सहयोग में वृद्धि देखने को मिलेगी. आपका अपने माता-पिता पर प्रेम उमड़ेगा तथा उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास किया जाएगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. सामान्य प्रतिष्ठा, सम्मान से उत्साहित रहेंगे. खर्चों में कमी का प्रयास करना होगा।

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा तथा बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा. विवाह के लिए रिश्ता देखा जा रहा है तो आज के दिन कहीं से एक अच्छा रिश्ता आ सकता है जो सभी को आनंदित करेगा. यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल लाभ देंगे. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. जोखिम न लें. जल्दबाजी न करें. लेन-देन में सावधानी रखें.

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

प्रेम जीवन में पारदर्शिता बनाकर रखें तथा कुछ बात छुपा रहे हैं, तो वह अपने जीवनसाथी के साथ साझा करें. काम को लेकर सजगता आएगी तथा आगे क्या किया जाए इसको लेकर सही दृष्टिकोण बनेगा. चोट, चोरी व विवाद से हानि संभव है. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. कुसंगति से बचें. थकान रहेगी. परिवार में आर्थिक समस्या को लेकर विचार-विमर्श होगा.

horoscope today 26-03-2022


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *