Breaking :
||चतरा से कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी 30 को करेंगे नामांकन||चतरा से भाजपा उम्मीदवार कालीचरण सिंह 26 को दाखिल करेंगे नामांकन||पलामू लोकसभा: अंतिम दिन तीन उम्मीदवारों ने किया नामांकन, कुल 11 ने भरा पर्चा||पलामू में 490 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, कैश समेत अन्य सामान बरामद||झारखंड में दो IPS अधिकारियों का तबादला, अधिसूचना जारी||पलामू में देशी पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, जेल||पलामू: हाथों की मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ गया मांग का सिन्दूर, शादी के छह दिन बाद ही दूल्हे की सड़क हादसे में मौत||पलामू: महुआ चुनने गयी दो सगी बहनों की नदी में डूबने से मौत, आक्रोश||पलामू: दो ऑटो की टक्कर में एक महिला की मौत, शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के नौ घायल||पलामू: दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत, पंद्रह घायल
Friday, April 26, 2024
धार्मिक

मेष,तुला, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

आज तारीख है 28 मार्च 2022 दिन सोमवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

काम का दबाव अधिक रहेगा लेकिन फिर भी आप अपने परिवार के लिए समय निकाल लेंगे. संतान से सुख प्राप्त होगा तथा पत्नी के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी.प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. भेंट व उपहार देना पड़ सकते हैं. बेवजह तनाव रह सकता है. सिर में चोट लग सकती है. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. घर में अतिथियों का आगमन होगा. व्यय बढ़ेगा.

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज के दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे तथा काम करने की शक्ति आएगी. प्रेम जीवन में बदलाव लाने का विचार मन में आएगा तथा नए पार्टनर की तलाश रहेगी. माँ के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है.मित्रों तथा पारिवारिक सदस्यों के साथ समय सुखमय व्यतीत होगा. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. प्रमाद न करें.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

आज का दिन उन लोगों के लिए शुभ हैं जो किसी लाइफ पार्टनर की खोज में हैं जबकि जो पहले से ही प्रेम संबंध में हैं उन्हें अपने जीवनसाथी के ऊपर विश्वास की कमी होगी.कोई अप्रत्याशित खर्च सामने आएगा. कर्ज लेना पड़ सकता है. असमंजस की स्थिति बनेगी. लेन-देन में जल्दबाजी व लापरवाही न करें. भावनाओं को वश में रखें. मन की बात किसी को न बतलाएं.

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा तथा मन प्रसन्न रहेगा. घर से भी सहयोग मिलेगा तथा आपकी माता आपसे बहुत प्रसन्न दिखाई देंगी.यात्रा लंबी तथा मनोरंजक रह सकती है. अप्रत्याशित लाभ के योग हैं. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित थे तो उससे आज के दिन आराम मिलेगा. विद्यार्थियों को मनचाहे परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हैं. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा.ऐश्वर्यादि पर खर्च होगा. यश बढ़ेगा. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. नए काम मिल सकते हैं. आर्थिक वृद्धि के लिए योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. कारोबार में वृद्धि के योग हैं.

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

नौकरी करते हैं तो आज के दिन काम को लेकर दबाव महसूस होगा लेकिन साथ ही आपके काम की प्रशंसा भी की जाएगी. बॉस आपसे खुश दिखाई देंगे. छात्रों को अपने लिए नए अवसर प्राप्त होंगे.सुख के साधन जुटेंगे. यात्रा मनोरंजक रहेगी. मित्रों का साथ मिलेगा. प्रयास सफल रहेंगे. किसी विवाद में विजय मिल सकती है. सामाजिक काम करने का मन बनेगा. पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

व्यवसाय में लाभ मिलेगा तथा पुराने पड़े समझौते आगे बढ़ सकते हैं. निवेश किये हुए पैसों से भी लाभ मिलेगा. सरकारी अधिकारीओं को किसी चीज़ की अपेक्षा रहेगी.वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें. अनहोनी की आशंका निर्मूल नहीं हो सकती है. पुराना रोग उभर सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. दूसरों के मामलों में हाथ न डालें. लेन-देन में जल्दबाजी न करें.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

दुश्मनों पर जीत हासिल होगी तथा बिगड़े हुए काम बन जाएंगे. करियर में अचानक से प्रगति देखने को मिलेगी. घर पर किसी की नयी नौकरी लग सकती हैं.शारीरिक कष्ट संभव है. चिंता तथा तनाव रहेंगे. संतान संबंधी बुरी सूचना प्राप्त हो सकती है. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है. सृजनशीलता का विकास होगा.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

नए क्षेत्रों में निवेश करने का विचार करेंगे जिसमे सफलता मिलेगी. आज का दिन भाग्य आपके पक्ष में हैं. इसलिये आज जो भी निर्णय लेंगे वह भविष्य की दृष्टि से लाभदायक सिद्ध होगा.प्रियजनों के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है. विवाद को बढ़ावा न दें. दूर से दु:खद समाचार मिल सकता है. पुराने रोग को नजरअंदाज न करें. व्यय होगा.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

कार्यक्षेत्र में किसी सहकर्मी के साथ तनाव चल रहा था तो वह आज के दिन सुधरेगा. करियर में तरक्की देखने को मिलेगी तथा भविष्य को लेकर सकारात्मक रवैया रहेगा.विवेक से कार्य करें, लाभ होगा. किसी धार्मिक स्थल के दर्शन का कार्यक्रम बन सकता है. मित्रों से भेंट होगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा. लाभ के अवसर हाथ आएंगे.

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

विलासिता वाला जीवन आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता हैं तथा अनावश्यक खर्चें परेशानी खड़ी कर सकते हैं. जितना हो सके साधारण जीवन प्रणाली को अपनाएंगे तो बेहतर रहेगा.स्थायी संपत्ति की खरीदी-बिक्री की योजना बनेगी. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. पार्टनरों तथा मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

परिवार के सहयोग से धन प्राप्ति के रास्ते खुलेंगे तथा बड़ो का परामर्श बहुत काम आएगा. जीवन का भरपूर आनंद लेंगे तथा प्रेम संबंधों में भी मजबूती देखने को मिलेगी.परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *