Breaking :
||लातेहार: लापरवाह वाहन चालक हो जायें सावधान! कल से पुलिस चलायेगी जिलेभर में सघन वाहन चेकिंग अभियान||झारखंड की नाबालिग लड़की के साथ अमानवीय व्यवहार करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री ने दिये सख्त कार्रवाई के आदेश||लातेहार: बालूमाथ में ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रहे शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत||हेमंत सरकार ने खिलाड़ियों के सर्वांगीण विकास को लेकर की जोहार खिलाड़ी स्पोर्ट्स इंटीग्रेटेड पोर्टल की शुरुआत, खिलाड़ियों की समस्याओं के निराकरण में होगा सहायक||रामगढ़, चतरा व लातेहार में कोयला कारोबारियों पर जानलेवा हमला करने वाले TSPC के चार उग्रवादी गिरफ्तार, एक लातेहार का||अब राज्य के सरकारी शिक्षकों को ‘लीव मैनेजमेंट मॉड्यूल’ के माध्यम से ही मिलेगी छुट्टी, अन्य माध्यमों से दिये गये आवेदन होंगे रद्द||लातेहार: बालूमाथ में हुई विवाहिता हत्याकांड का खुलासा, चार अभियुक्तों ने मिलकर की थी बेरहमी से हत्या||पलामू: शहर में बिना अनुमति के जुलूस निकालने पर होगी कार्रवाई, रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर रोक||लातेहार: मवेशियों से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, ग्रामीणों ने एक तस्कर को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले, डाल्टनगंज से खरीद कर रांची के मांस कारोबारी को जा रहे थे पहुंचाने||प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते प्रेमी ने दे दी जान

मिथुन, तुला, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े आज का राशिफल

आज तारीख है 29 मार्च 2022 दिन मंगलवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

आज के दिन धन संबंधी कोई भी निर्णय टाल दे तथा कहीं भी निवेश करने से बचे अन्यथा भविष्य की दृष्टि से यह आपके लिए नुकसानदायक सिद्ध होगा. प्रेमी से कोई उपहार मिलने के संकेत है.यात्रा लाभदायक रहेगी. डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है, प्रयास करें. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. शेयर मार्केट से बड़ा लाभ हो सकता है. संचित कोष में वृद्धि होगी.

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

परिवार के प्रति प्रेम में वृद्धि देखने को मिलेगी तथा माता-पिता से विशेष स्नेह होगा. उनके साथ कहीं आसपास घूमने जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है. घर में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा.वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. आय होगी. संतुष्टि नहीं होगी.फालतू खर्च पर नियंत्रण रखें. बजट बिगड़ेगा. कर्ज लेना पड़ सकता है. शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न होगी. लेन-देन में सावधानी रखें.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

आज के दिन आपका पढ़ाई से ध्यान भटक सकता हैं. मन अन्य गतिविधियों में लगेगा तथा उसमे आनंद की अनुभूति होगी. नौकरी में आश्चर्यजनक रूप से लाभ मिल सकता है.नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति संभव है. यात्रा लाभदायक रहेगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. कारोबारी बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें.

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन ढीला रहने की संभावना हैं. मौसमी बीमारियाँ हो सकती हैं तथा आलस का भाव हावी रहेगा. मन किसी भी काम में नही लगेगा तथा शरीर में कमजोरी रहेगी.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. चिंता बनी रहेगी. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. मेहनत का फल मिलेगा. कार्यसिद्धि होगी.

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

किसी भी चीज़ को बेहतर तरीके से समझने और करने की शक्ति जागृत होगी. एक नयी ऊर्जा देखने को मिलेगी तथा मन उत्साह से भरा हुआ रहेगा. किसी भी काम को करने में पूरी शक्ति लगाएंगे.कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति निर्मित होगी. प्रेम-प्रसंग में जोखिम न लें. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें.

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

यदि आप प्रेम संबंध में हैं तो आज के दिन आपको सलाह दी जाती हैं कि अपने साथी के साथ कुछ भी ऐसा साँझा ना करे जिसके लिए बाद में पछतावा हो. कुछ ऐसी बाते होंगी जो वे आपसे जानना चाहते होंगे, ऐसे में संभल कर शब्दों का इस्तेमाल करे.घर-परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. चोट व दुर्घटना से बड़ी हानि हो सकती है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. फालतू खर्च होगा.

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

आज के दिन आपके अनुभव बहुत काम आएंगे. कुछ निर्णय ऐसे लेने पड़ेंगे जिनमें बुद्धिमता का परिचय देंगे और भविष्य की दृष्टि से यह लाभदायक सिद्ध होंगे.उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. बड़ा काम करने का मन बनेगा. झंझटों से दूर रहें.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को निश्चित रूप से सकारात्मक परिणाम मिलने के संकेत है. कहीं से कुछ ऐसा अवसर मिलेगा जो आपके मन को आनंदित कर देगा.दूर से बुरी खबर मिल सकती है. दौड़धूप अधिक होगी. बेवजह तनाव रहेगा. किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है. फालतू बातों पर ध्यान न दें. मेहनत अधिक व लाभ कम होगा.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

जिन्हें दिल से संबंधित कोई बीमारी हैं उन्हें आज के दिन अपना विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. घर में किसी बात को लेकर तनाव का माहौल रह सकता हैं तथा आपकी किसी से अनबन भी संभव है.बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी. स्थायी संपत्ति से बड़ा लाभ हो सकता है. समय पर कर्ज चुका पाएंगे. नौकरी में अधिकारी प्रसन्न तथा संतुष्ट रहेंगे.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

आपका पार्टनर आपकी किसी बात से बहुत गुस्सा हो सकता है और इसी गुस्से में आप दोनों के बीच लड़ाई भी बढ़ जाएगी. ऐसे में आपको सलाह दी जाती हैं कि यदि संयम से काम नही लिया गया तो रिश्तों में दूरियां आएँगी.व्यवसाय में ध्यान देना पड़ेगा. व्यर्थ समय न गंवाएं. पूजा-पाठ में मन लगेगा. कानूनी अड़चन दूर होगी. जल्दबाजी से हानि संभव है. थकान रहेगी. कुसंगति से बचें.

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

भूतकाल में लिए गए निर्णय आज अपना प्रभाव दिखाएंगे तथा समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी. हालाँकि दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं.योजना फलीभूत होगी. कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. मित्रों की सहायता कर पाएंगे. आय में वृद्धि होगी. शेयर मार्केट से लाभ होगा.

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

आज का दिन नौकरी करने वालों के लिए शुभ रहेगा. यदि नौकरी में बदलाव का सोच रहे हैं तो कहीं से अच्छा अवसर हाथ में आ सकता हैं. साथ ही अभी की नौकरी में आपके प्रमोशन की बात भी चल सकती है. पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. समय की अनुकूलता का लाभ मिलेगा. व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *