Breaking :
||पलामू: हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने हाइवा समेत चार वाहनों में लगायी आग||लातेहार: शादी का झांसा देकर विधवा महिला से यौन शोषण करने व पैसे ऐंठने का आरोप, मामला दर्ज||प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे रांची, भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद किया रोड शो||पलामू: ओझा गुणी के विवाद में बेटे ने की पिता की गोली मारकर हत्या||चतरा में डेढ़-डेढ़ किलो के एक दर्जन IED बरामद, BDS की टीम ने किया नष्ट||पलामू में मिला माओवादियों का बंकर, विस्फोटक समेत अन्य सामान बरामद, नक्सलियों को बचाने के आरोप में महिला गिरफ्तार||लातेहार: 81 लाख रुपये की अफीम और डोडा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार||पुलिस को चकमा देकर जयराम महतो फरार, भगाने के आरोप में 11 नामजद और 15 हज़ार अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज||पलामू: बेटे ने किया प्रेम विवाह तो पिता को मारी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार||कार व बाइक की टक्कर में होमगार्ड का जवान, पत्नी और दो बच्चों की मौत, मौत से जूझ रहा घर का आखिरी चिराग
Friday, May 3, 2024
BIG BREAKING - बड़ी खबरझारखंडरांची

झारखंड: नवप्रोन्नत और प्रतीक्षारत 109 DSP की पोस्टिंग, दयानंद आजाद बने लातेहार मुख्यालय DSP

Jharkhand DSP Posting News

रांची : राज्य सरकार से नवप्रोन्नत 78 डीएसपी की पोस्टिंग की है। इन डीएसपी का सीआईडी विशेष शाखा सहित अन्य पुलिस विंग में तैनाती की गयी हैं। साथ ही 31 प्रतीक्षारत डीएसपी को भी पदस्थापित किया गया है। गृह विभाग ने इससे संबंधित अधिसूचना मंगलवार देर रात जारी कर दिया है।

जारी अधिसूचना के अनुसार राजभल्लव पासवान को एसआईएसएफ बोकारो, लक्ष्मण प्रसाद को सीसीआर देवघर, अरुणा मिश्रा को जैप 6 जमशेदपुर, प्रमोद सिंह को आईआरबी 1 जामताड़ा, अशोक पासवान को जैप 9 साहिबगंज, अनिल एक्का को एसीबी रांची, अटल सांडिल को एसीबी रांची, किशोर तिर्की को आईआरबी 9 गिरिडीह, गोवर्धन उरांव को आईआरबी 6 गुमला, अजीत अरुण एक्का को एसीबी रांची, सुधीर सुरीन को स्पेशल ब्रांच रांची, मुनू टुडू को एसीबी रांची में तैनात किया गया है।

नलिन कुमार मरांडी को जेएपीटीसी पदमा, अर्जुन पूर्ति को स्पेशल ब्रांच रांची, रफायल मुर्मू को स्पेशल ब्रांच रांची, चंद्रमोहन हांसदा को सीआईडी रांची, रामजी महतो को स्पेशल ब्रांच रांची, अलबिनुस इंदवार को एसीबी रांची, प्रकाश टोप्पो को स्पेशल ब्रांच रांची, अनूप बीपी केरकेट्टा को आईआरबी 9 गिरिडीह, संतोष कुमार को एसटीएफ रांची, दीपाली नायक को जैप 10 होटवार, मनोज कुमार सिंह को सीसीआर हजारीबाग,सतीश सिन्हा को सीआईडी रांची, श्रीनिवास सिंह को स्पेशल ब्रांच रांची, जय गोविंद प्रसाद गुप्ता को रेल धनबाद, रमाकांत तिवारी को सीआईडी रांची में तैनात किया गया है।

शैलेश चौहान को एसटीएफ रांची, संजय कुमार 2 को झारखंड पुलिस अकादमी हजारीबाग, मुन्ना प्रसाद गुप्ता को एसटीएफ रांची, रमेश कुमार को स्पेशल ब्रांच रांची, संजय कुमार 3 को जैप 1 रांची, श्रीनिवास को डीआईजी ऑफिस रांची, राजीव रंजन लाल को स्पेशल ब्रांच रांची, सुनील कुमार चौधरी को एसीबी रांची, संजीव कुमार 1 को आईआरबी 9 गिरिडीह, रविंद्र कुमार सिंह को सीआईडी रांची, विद्या शंकर को आईआरबी 2 पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) कैंप मुसाबनी के पद पर पदस्थापित करते हुए साइबर अपराध की रोकथाम के लिए जमशेदपुर जिला में प्रतिनियुक्ति किया गया है।

इसी प्रकार राज कुमार यादव को सीआईडी रांची, सुधीर कुमार चौधरी को स्पेशल ब्रांच रांची, कृष्ण मुरारी को स्पेशल ब्रांच रांची, आबिद खान को आईआरबी 9 गिरिडीह, शिव प्रकाश को ट्रैफिक डीएसपी रांची, नीरज कुमार को स्पेशल ब्रांच रांची, प्रभाष नाथ मिश्रा को आईआरबी 2 पश्चिमी सिंहभूम, राम नारायण चौधरी को डीएसपी खलारी, विजय रंजन कुमार को झारखंड पुलिस अकादमी हजारीबाग, मंजू कुमारी को जैप 6 जमशेदपुर, सुमन कुमार सुमन को स्पेशल ब्रांच रांची में तैनात किया गया है।

यदु साव को अनुसंधान प्रशिक्षण विद्यालय रांची, इंद्रदेव राय को एसीबी रांची, कौशलेंद्र कुमार झा को टीटीएस जमशेदपुर, मनोज कुमार ठाकुर को झारखंड सशस्त्र पुलिस बल 8 जमशेदपुर, राजेश कुमार सिन्हा को एसीबी रांची, भरत राम को सीआईडी, रांची, शिवपूजन बहेलिया को एसीबी, रांची, दीपक कुमार को विशेष शाखा रांची, झानो हासदा झारखंड सशस्त्र पुलिस बल जमशेदपुर, राधे श्याम दास को विशेष शाखा रांची, राजेंद्र प्रसाद रजक को विशेष शाखा रांची में तैनात किया गया है।

बिनेश लाल को मुख्यालय गोड्डा,राजेंद्र प्रसाद रजक को विशेष शाखा, रांची, विश्वनाथ सिंह को आईआरबी 01 जामताड़ा, सत्येंद्र प्रसाद को (एसआईबी) विशेष शाखा रांची, अशोक कुमार दास को आईआरबी 01जामताड़ा, बनारसी प्रसाद को झारखंड सशस्त्र पुलिस बल 3 धनबाद, दयानंद आजाद को मुख्यालय लातेहार, सुजीत राय को सीटीसी मुसाबनी, धर्मदेव पासवान को झारखंड जगुआर रांची, बालकृष्ण भगत को झारखंड जगुआर रांची, नोएल भूषण मिंज को स्पेशल ब्रांच रांची, बुधराम उरांव को झारखंड जगुआर रांची, नयन सुख दाडेल को जैप 3 धनबाद में तैनात किया गया है।

जय प्रकाश टोप्पो को आईआरबी 2 खूंटी, सावना खड़िया को आईआरबी 4, परमेश्वर लेयांगी को जेपीटीसी पदमा, सुलेखा इसाबेला टुडू को जैप 10 होटवार, गंदरु भगत को स्पेशल ब्रांच रांची का डीएसपी बनाया गया है। साथ ही आदेश दिया गया है कि वैसे पदाधिकारी जिनके स्थान पर किसी अन्य का पदस्थापन हो गया है और उनका पदस्थापना कहीं नहीं किया गया है वह पुलिस मुख्यालय में योगदान देना सुनिश्चित करेंगे।

दूसरी ओर प्रतीक्षारत डीएसपी अरविंद कुमार सिन्हा को रांची के झारखंड जगुआर का डीएसपी, राजा कुमार मित्रा को देवघर के झारखंड सशस्त्र पुलिस बल 5 का डीएसपी, जयदीप लकड़ा को पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) के मनोहरपुर का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, ओमप्रकाश तिवारी को रांची के झारखंड सशस्त्र पुलिस बल दो का डीएसपी बनाया गया है।

प्राण रंजन कुमार को पलामू के लेस्लीगंज के झारखंड सशस्त्र पुलिस बल 8 का डीएसपी, मनीष चंद्र लाल को हजारीबाग के झारखंड सशस्त्र पुलिस बल सात का डीएसपी, विकास आनंद लांगुरी को जामताड़ा का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,अजय कुमार-2 को झारखंड जगुआर का डीएसपी, सतीश चंद्र झा को धनबाद के गोविंदपुर का डीएसपी बनाया गया है। इसके अलावा भी अन्य पुलिस पदाधिकारियों के नाम शामिल हैं।

Jharkhand DSP Posting News